पुलवामा में 4 आतंकी ढ़ेर, सुरक्षाबलों ने घर को धमाके से उड़ाया जिसमें छिपे हुए थे दहशतगर्द

13
jammu kashmir 4 terrorists killed
file photo

जम्मू-कश्मीर में पुलवामा के काकापोरा इलाके में सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को मार गिराया। यह मुठभेड़ करीब 6 घंटे तक चली। पहले खबर आई कि एक आतंकी मारा गया है, जबकि दो आतंकियों को घेर लिया गया है, लेकिन बाद में सुरक्षाबलों ने उस घर को ही IED से उड़ा दिया जिसमें आतंकी छिपे थे। मौके से 4 आतंकियों के शव और 3 हथियार बरामद किए गए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मुठभेड़ के बाद कुछ स्थानीय लोगों ने सुरक्षाबलों का विरोध किया। उन्हें नियंत्रित करने के लिए जवानों को कार्रवाई करनी पड़ी, जिसमें 2 लोग जख्मी हुए हैं। शुक्रवार तड़के काकापोरा के समबोरा गांव में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया तो आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। इस पर सुरक्षाबलों को जवाबी कार्रवाई करनी पड़ी।

इस हफ्ते दो आतंकी हमले हुए
जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर इलाके में सोमवार को आतंकियों ने नगर परिषद के ऑफिस में फायरिंग की। हमले के समय ऑफिस में पार्षदों की मीटिंग चल रही थी। गोली लगने से पार्षद रियाज अहमद की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं पार्षद शम्सुद्दीन घायल हो गए। इस हमले में एक पुलिसकर्मी शफाकत अहमद भी घायल हुए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी भी मौत हो गई थी।

रविवार को अनंतनाग में भी आतंकियों ने सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) के बंकर पर ग्रेनेड से हमला किया था, लेकिन यह सड़क पर जाकर गिरा, जिससे दो लोगों की मौत हो गई। यह घटना रविवार शाम करीब 7 बजे अनंतनाग के संगम इलाके में हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here