Damoh election : पैसे बांटते कांग्रेस प्रत्याशी का वीडियो वायरल, बीजेपी ने की चुनाव आयोग को शिकायत

48
damoh election congress money

भोपाल. प्रदेश के दमोह विधानसभा सीट पर हो रहे उप चुनाव से पहले कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन के एक वीडियो ने सियासी तूफान खड़ा कर दिया है. कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन वायरल वीडियो में पैसे बांटते हुए नजर आ रहे हैं. अजय टंडन हाथ में नोट की गड्डी रखे हुए हैं और एक के बाद एक उसमें से नोट निकालकर लोगों को दे रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद बीजेपी ने बिना देरी किए इसको लपक लिया है.

बीजेपी के नेताओं ने दमोह उप चुनाव में कांग्रेस पर पैसों का ‘खेला होवे’ का आरोप लगाया है. बीजेपी ने मामले में मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को ज्ञापन देकर शिकायत दर्ज कराई है. बीजेपी ने कांग्रेस प्रत्याशी के पैसे बांटने के वीडियो को आचार संहिता का उल्लंघन बताया. बीजेपी ने इस मामले में आयोग से तत्काल कार्रवाई करते हुए कांग्रेस उम्मीदवार का नामांकन निरस्त करने की मांग की. बीजेपी के प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी ने कहा कि वायरल वीडियो में साफ है कि कांग्रेस नोट के बदले वोट कबाड़ने की कोशिश में है. ऐसे में पूरे मामले को  संज्ञान में लेते हुए आयोग को तत्काल एक्शन लेना चाहिए.

बीजेपी मामले को बेवजह तूल दे रही है- कांग्रेस

वहीं कांग्रेस अजय टंडन के बचाव में उतर आई है. पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने वायरल वीडियो पर कहा है कि उप चुनाव के दौरान बैनर पोस्टर समेत कई कार्यक्रम होते हैं. प्रचार प्रसार के लिए यदि कोई राशि दी जाए तो यह चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन नहीं होता. बीजेपी इसे बेवजह तूल दे रही है. बहराल दमोह सीट पर 17 अप्रैल को होने वाला उप चुनाव बीजेपी और कांग्रेस दोनों के लिए साख का सवाल बन गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here