ताइवान में भयानक ट्रेन हादसा, सुरंग के अंदर दीवार से टकराई रेल, अब तक 36 की मौत

15
taiwan train accident

ताइवान में भयानक ट्रेन हादसा हुआ है, जिसमें कई यात्रियों की दर्दनाक मौत हो गई है। ताइवान में शुक्रवार को सुरंग के भीतर यात्रियों से भरी एक ट्रेन हादसे का शिकार हुई है, जिसमें 36 से ज्यादा लोगों की अभी तक मौत हो चुकी है जबकि 72 से ज्यादा लोग घायल हो गये हैं। ताइवान फायर डिपार्टमेंट ने कहा है कि ट्रेन में 350 से ज्यादा यात्री सवार थे जो हुलियन शहर में हादसे का शिकार हुई है।

सुरंग में ट्रेन हादसा

ताइवान फायर डिपार्टमेंट के मुताबिक, हुलियन शहर में एक सुरंग से गुजरते वक्त ट्रेन हादसे का शिकार हुई है। हादसे के दौरान सुरंग की दीवारों से काफी लंबे वक्त तक ट्रेन टकराती रही, जिसमें कई लोगों की मौत की आशंका है। अभी तक 36 लोगों की मौत की पुष्टि की जा चुकी है जबकि 72 से ज्यादा लोग घायल हैं। हालांकि, ताइवान फायर डिपार्टमेंट ने आशंका जताई है कि मृतकों की तादाद और बढ़ सकती है।

बढ़ सकती है मृतकों की तादात

रिपोर्ट के मुताबिक अभी कई लोगों के शव सुरंग के अंदर ही हैं जिन्हें निकालने की कोशिश की जा रही है वहीं मौके पर पहुंचे प्रशासन के अधिकारियों ने राहत और बचाव कार्य को भी शुरू कर दिया है। घायल लोगों को जल्द से जल्द अस्पताल पहुंचाने की कोशिश की जा रही है। अभी तक 72 घायलों को अस्पताल भेजा गया है। हालांकि, अच्छी बात ये थी कि ट्रेन में सिर्फ 350 लोग ही सवार थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here